Contact for Advertising

Contact for Advertising

Latest News

गुरुवार, 1 अप्रैल 2021

🔥खालिस्तानी सोच रखने वाले कट्टरपंथी सिख हिंसा फैलाकर कर रहे गुंडागर्दी,6 इंच से बड़े हथियार रखने पर तुरंत लगाई जाए पाबंदी : निशांत शर्मा




*🔥🔥खालिस्तानी सोच रखने वाले कट्टरपंथी सिख हिंसा फैलाकर कर रहे गुंडागर्दी,6 इंच से बड़े हथियार रखने पर तुरंत लगाई जाए पाबंदी : निशांत शर्मा/ एडवोकेट अमित घई*

*🔥🔥कट्टरपंथी सिखों को बड़े तीखे हथियार रखने पर पाबंदी नही लगी तो पंजाब में शिव सेना हिन्द सवा लाख हिंदुओं में बांटेगी 3 फ़ीट बड़े तीखें त्रिशुल, माहौल खराब हुआ तो सरकारें होंगी जिम्मेदार : निशांत शर्मा/ भारती आंगरा*


*🔥🔥हिंसा फैलाने वाले कट्टरपंथी सिखों को नही रखने देंगे 6 इंच से बड़ा हथियार, पाबंदी लगाने के लिए शिव सेना हिन्द ने शुरू किया "गुंडागर्दी रोको" अभियान : इशांत शर्मा/शिव जोशी*

*🔥🔥कट्टरपंथी सिखों को 6 इंच से बड़े हथियार रखने की पाबंदी के लिए गृहमंत्री व मुख्यमंत्री को जल्द सौंपेंगे ज्ञापन : रवि शर्मा/राहुल दुआ*

*🔥🔥कट्टरपंथी सिख हिंसक घटनाओं को अंजाम देकर दुनियाभर में सिख कौम की छवि कर रहे धूमिल : अरविंद गौतम/ हरकीरत खुराना*


जालंधर ( पुंज ) शिव सेना हिन्द की एक विशेष प्रेस वार्ता पार्टी के यूथ विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष इशांत शर्मा की अध्यक्षता में जालंधर के सर्किट हाउस में आयोजित की गई। 

इस मौके पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष निशांत शर्मा, यूथ विंग के राष्ट्रीय चेयरमैन एडवोकेट अमित घई,यूथ विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष ईशांत शर्मा पंजाब अध्यक्ष अरविंद गौतम,राष्ट्रीय चेयरमैन भारती आंगरा, राष्ट्रीय कोर कमेटी चेयरमैन रवीं शर्मा,सुरिंदर राठौर,राष्ट्रीय महासचिव राहुल दुआ,शिव जोशी, हरकीरत खुराना,जतिन्द्र छावड़ा,दीपक छावड़ा, सुरिंदर शर्मा,अनुज गुप्ता,गौतम शर्मा, अजय शर्मा,अशोक कुमार पासी,जगसीर सिंह,केवल कृष्ण,शिव दरसन ढींगरा, संजय कुमारिया,राहुल सहदेव, काला पड़ी,बंटी जोगी,सोनू राणा,संदीप पावा, संदीप वर्मा,जोगिंदर पल,शुभाष महाजन,सुरिंदर शर्मा,संदीप शर्मा,सोनू सिंह,अमित पूजर,अशोक शर्मा, रजिन्दर धारीवाल आदि मौजूद थे।

इस मौके निशांत शर्मा व एडवोकेट अमित घई ने कहा कि महाराष्ट्र के नांदेड़ में सिखों के झुंड द्वारा पुलिकर्मियों पर हमला करना बेहद निंदनीय है।


उन्होंने कहा कि ऐसी घिनोनी हरकतें करके कट्टरपंथी व हिंसात्मक सोच वाले कुछ सिख पूरी दुनिया में सिख कौम का नाम बदनाम कर रहे है।

उन्होंने कहा कि असहाय निर्दोषों पर सिख कौम अत्यचार नही करती लेकिन भीड़ की आड़ में कट्टरपंथी व उपद्रवी सिखों ने उन पुलिसकर्मियों पर हमला किया जो कोरोना के खतरनाक दौर में अपनी जान की परवाह किये बिना ड्यूटी पर तैनात रहते है।


उन्होंने कहा कि तलवारों से लैस कट्टरपंथी सिखों की भीड़ द्वारा पुलिसकर्मियों पर हमला करना ये कोई बहादुरी नही बल्कि कायरता की परिकाष्ठा है।

उन्होंने कहा कि कुछ महीने पहले पंजाब में निहंगों ने तेजधार तलवारों से हमला कर एक पुलिसकर्मी का हाथ बाजू से काट कर अलग कर डाला था। औऱ अब नांदेड़ साहिब की घटना ने पूरे सिख कौम का सिर शर्म से झुका दिया है।

उन्होंने कहा कि हम सिखों से अपील करते है कि अगर अपनी तलवार उठानी है तो जुल्म के खिलाफ उठाओ पंजाब व देश की एकता अखंडता को तोड़ने वाले खालिस्तानी व जिहादी आतंकियों के खिलाफ उठाओ। 

उन्होंने कहा कि कभी कट्टरपंथी सिख लाल किले में तिरंगे का अपमान करते है कभी पुलिस वालों पर तलवारों से हमला करते है। शिव सेना हिन्द इन सभी घटनाओं का पूर जोर विरोध करती है।

उन्होंने कहा कि भारत हिंसा फैलाने वाले व कट्टरपंथी सोच रखने वाले सिखों की जागीर नही है जो ऐसी हिंसा की वारदातें करके देश भर में डर का माहौल पैदा करे। ऐसे उपद्रवियों को किसी कीमत पर हम बर्दाश्त नही करेंगे।

उन्होंने कहा हम सरकार से मांग करते है कि चाहे कोई भी धर्म हो हिन्दू हो चाहे सिख देश के लोगों की सुरक्षा को देखते हुए 6 इंच से बड़े तीखे हथियार को रखने की पाबंदी लगाई जानी चाहिए।  चाहे वो किसी भी तरह का धार्मिक प्रतीक हो 6 इंच से बड़े हथियार को रखने की अनुमति नही मिलनी चाहिए। 

इस मौके हरकीरत खुराना और शिव जोशी ने कहा कि अगर  बड़ी बड़ी तलवारे या तीखे हथियारों पर पाबंदी नही लगी तो भविष्य में भी नांदेड़ साहिब जैसी कई हिंसात्मक घटनाएं देखने को मिलेगी।

उन्होंने कहा कि या तो सिखों को 6 इंच से बड़ा हथियार रखने पर पाबंदी लगे नही तो शिव सेना हिन्द पंजाब में सवा लाख हिन्दुओ को 3 फ़ीट बड़े तीखे त्रिशूल वितरित करेगी। ताकि हिन्दू अपनी आत्मरक्षा के लिए त्रिशूल का इस्तेमाल कर सके। आत्मरक्षा करना हमारा अधिकार है।

और अगर इस के बाद पंजाब या देश में माहौल खराब हुआ तो उस की जिम्मेदार सरकारें होंगी।

उन्होंने कहा कि हम सिखों को किसी कीमत पर 6 इंच से बड़ा हथियार नही रखने देंगे ।

इस के लिए हमने गुंडागर्दी रोको अभियान की शुरुआत कर दी है और ये अभियान तब तक जारी रहेगा जब तक बड़े तेजधार हथियार रखने पर पाबन्दी नही लग जाती।

इस मौके अरविंद गौतम व ईशांत शर्मा ने कहा कि हम पंजाब के मुख्यमंत्री व भारत के गृह मंत्री को जल्द ही ज्ञापन सौप कर बड़े हथियार रखने पर पाबंदी की मांग करेंगे । और इस पूरे मामलें पर गम्भीरता से सख्त कारवाई करने की अपील करेंगे।

इस मौके भारती आंगरा रवीं शर्मा और राहुल दुआ ने कहा कि शिव सेना हिन्द एक धार्मिक पार्टी है। और न ही हम किसी भी राजनीतिक पार्टी के समर्थक है न ही हम विरोधी है।

उन्होंने कहा कि शिव सेना हिन्द भारत माँ , तिरंगे झंडे , सेना व पुलिस का सम्मान करने वाली पार्टी और वंदे मातरम व जय हिंद का जयघोष करने के साथ साथ पंजाब व भारत की एकता व अखंडता के लिए कार्य करने वाली पार्टी की समर्थक है। चाहे वो कोई भी राजनीतिक पार्टी हो।

उन्होंने कहा कि जो भी पार्टी खालिस्तान की बात करेगी, जो भी पार्टी खालीस्तानी या जिहादी आतंकियों का समर्थन करेगी या खालिस्तान मुहिम को बढ़ावा देगी वो पार्टी शिव सेना हिन्द की कट्टर दुश्मन होगी। हम उस पार्टी का जोरोशोरो से विरोध करेंगे।

उन्होंने कहा कि पूरे देश का पेट भरने वाले हमारे अन्न दाता किसान भाइयों के साथ शिव सेना हिन्द कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है । और हम कृषि कानून के खिलाफ है। ये काले कानून हर हाल में रद्द होने चाहिए।

लेकिन किसान आंदोलन की आड़ में खालिस्तानी, वामपंथी व नक्सली हिंसा करके हिन्दुओ को डराने की कोशिश कर रहे है। 

उन्होंने कहा कि पिछले कुछ समय से किसान आंदोलन में कुछ ऐसी घिनोनी व शर्मनाक हरकतें की गई जिस के साथ देश को शर्मसार होना पड़ा। 
ये सोची समझी सुनियोजित साजिश रची गई थी।

उन्होंने कहा कि राकेश टिकैत जैसे नेताओं ने पहले किसानों व युवाओं को भड़काऊ भाषणों के द्वारा उकसाया और जिस का परिणाम ये रहा  कि 26 जनवरी की घटना से पूरी दुनिया के सामने भारत को शर्मसार होना पड़ा।

उन्होंने कहा कि बीते दीनी पंजाब में एक हिन्दू विधायक को निवस्त्र करके जानलेवा हमला करना बेहद घिनोनी हरकत है ।

 उन्होंने कहा कि यही हरकत अगर किसी सिख या मुस्लिम विधायक के साथ हुई होती तो देश भर में हाहाकार मच जाती। 

उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने ऐसी घटनाओं पर नकेल न कसी और सख्त एक्शन न लिया तो यह आने वाले समय मे हिन्दू सिख का धार्मिक मुद्दा बन जाएगा। 

उन्होंने कहा कि हिन्दू समाज की सहनशीलता न परखें अगर हिन्दू सहनशील है लेकिन इतिहास गवाह है जिस ने भी हिन्दुओ को दबाने की कोशिश की हिंदुओ ने उसे ही मौत के नींद सुलाकर घरती में दबा दिया। 

इस लिए पंजाब में अगर हिंदुओ पर ऐसे ही हमले जारी रहे तो हिंदुओं ने भी चूड़ियां नही पहनी। ईंट का जवाब पत्थर से देना हमे भी आता है। 

उन्होंने कहा कि हम मुख्यमंत्री कैप्टन से अपील करते है कि किसान आंदोलन में हिन्दू सिख भाईचारे में दरार डालने वाले शरारती तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए
🔥खालिस्तानी सोच रखने वाले कट्टरपंथी सिख हिंसा फैलाकर कर रहे गुंडागर्दी,6 इंच से बड़े हथियार रखने पर तुरंत लगाई जाए पाबंदी : निशांत शर्मा
  • Title : 🔥खालिस्तानी सोच रखने वाले कट्टरपंथी सिख हिंसा फैलाकर कर रहे गुंडागर्दी,6 इंच से बड़े हथियार रखने पर तुरंत लगाई जाए पाबंदी : निशांत शर्मा
  • Posted by :
  • Date : अप्रैल 01, 2021
  • Labels :
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Top