Contact for Advertising

Contact for Advertising

Latest News

मंगलवार, 6 अप्रैल 2021

महिला से परेशान युवक ने निगला जहर, बार-बार संबंध बनाने के कर रही थी मजबूर

पड़ोसी महिला से परेशान युवक ने निगला जहर, बार-बार संबंध बनाने के  कर रही थी मजबूर




हरियाणा के जींद के पिल्लूखेड़ा निवासी एक युवक ने जहर खाकर खुदकुशी की कोशिश की है। युवक की शिकायत पर महिला और उसके पति के खिलाफ केस दर्ज किया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।
युवक ने अपनी शिकायत में बताया कि जब वह 16 साल का था तब पड़ोस की एक महिला ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे, उसके बाद से वह महिला लगातार उसे ब्लेकमैल कर संबंध बनाती रही।
आरोप है कि अब युवक ने जब संबंध बनाने से इंकार किया तो महिला ने उसे रेप केस में फंसाने की धमकी दी और उसे ब्लेकमैल करती रही ।
युवक ने बताया कि करीब दो साल पहले जब वह 16 साल की उम्र का था तब पड़ोसन ने उसके साथ संबंध बनाए थे, उसके बाद से वह कई बार संबंध बनाने के लिए परेशान करती थी।
युवक का आरोप है कि महिला कई बार उसके साथ संबंध बनाने के लिए मजूबर करती है। संबंध ना बनाने पर रेप केस में फंसाने की धमकी देती है।
अब युवक ने महिला से परेशान होकर 30 मार्च को जहर निगल लिया था, जिसके बाद अस्पताल में लेकर गए जहां से उसे पीजीआई रेफर किया था, उसके बाद परिजन निजी अस्पताल में ले गए।
अब युवक ने अपने बयान दिये हैं, जिसमें उसने पुलिस को पड़ोस की एक महिला पर जबरन संबंध बनाने के आरोप लगाए हैं। युवक ने पहली बार जब संबंध बनाए थे तब वह नाबालिग था।
पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस ने युवक की शिकायत पर पड़ोसी महिला तथा उसके पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने और 18 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।
महिला से परेशान युवक ने निगला जहर, बार-बार संबंध बनाने के  कर रही थी मजबूर
  • Title : महिला से परेशान युवक ने निगला जहर, बार-बार संबंध बनाने के कर रही थी मजबूर
  • Posted by :
  • Date : अप्रैल 06, 2021
  • Labels :
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Top