Contact for Advertising

Contact for Advertising

Latest News

शनिवार, 8 मई 2021

बेअदबी के दोषियों को सजा दिलाने के लिए किसी रॉकेट साइंस की जरूरत नहीं है: चुघ

दोषियों को बचाने के लिए एस.आई.टी का ड्रामा किया जा रहा है: तरुण चुघ

बेअदबी के दोषियों को सजा दिलाने के लिए किसी रॉकेट साइंस की जरूरत नहीं है: चुघ

चंडीगढ़ :
 भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग ने 6 वर्ष पहले हुए पवित्र श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी की बेअदबी के दोषियों को सजा दिलाने में नाकाम रहने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री कांग्रेस पार्टी व उसके सभी मंत्रियों विधायकों को जिम्मेदार करार देते हुए कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार की मंशा सत्ता संभालने के पहले दिन से ही शंका के घेरे में रही है

चुग ने कहा कि कोटकपूरा गोलीकांड या अन्य घटनाओं के जिम्मेदार लोगों को सजा दिलाने के लिए किसी रॉकेट साइंस की जरूरत नहीं है।

 उन्होंने कहा कि दोषियों को बचाने के लिए एस.आई.टी का ड्रामा किया जा रहा है


 चुग ने उपरोक्त घटनाओं की जांच को उच्च पुलिस अधिकारियों की तरफ मोड़ने के प्रयासों से निष्पक्ष जांच व असली दोषियों को सजा दिलाने में सफलता नहीं मिल सकती चुग ने कहा कि कोटकपूरा गोलीकांड की जांच के लिए दूसरी एस.आई.टी के गठन का नतीजा भी वही होगा जो पहली जांच का हुआ है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह जांच को भटकाने के लिए कमेटियों का गठन करने का कुत्सित प्रयास बंद करें !


चुग ने कहा पहले एस.आई.टी पर लाखों रुपए जनता की गाढ़ी कमाई व 6 साल से ज्यादा का कीमती समय बर्बाद कर चुके हैं जिसकी जिम्मेवारी तय होनी चाहिए ।

चुग ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह दोबारा एस.आई.टी बनाकर पंजाब की जनता को मूर्ख बनाना बंद करें 2 आयोग 2 एस.आई.टी  व 6 साल बीत जाने पर भी दोषी मौज कर रहे हैं



बेअदबी के दोषियों को सजा दिलाने के लिए किसी रॉकेट साइंस की जरूरत नहीं है: चुघ
  • Title : बेअदबी के दोषियों को सजा दिलाने के लिए किसी रॉकेट साइंस की जरूरत नहीं है: चुघ
  • Posted by :
  • Date : मई 08, 2021
  • Labels :
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Top