Contact for Advertising

Contact for Advertising

Latest News

बुधवार, 19 मई 2021

नशा माफिया पर कांग्रेस कि चुप्पी क्यों: चुग

अमरिंदर कोविड महामारी से निजात के बजाए राजनितिक स्कोर दर्ज करने में व्यस्थ : चुग
 
पंजाब में नशे का छठा दरिया बहाने की कोशिश में कैप्टन सरकार: चुग
 
नशा माफिया पर कांग्रेस कि चुप्पी क्यों: चुग
 

 चंडीगढ़, 18 मई:


भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने आज पंजाब में कोविड-19 को पूरी तरह से रोकने में विफल रहने के लिए अमरिंदर सिंह सरकार की आलोचना की और कहा कि पंजाब में सबसे अधिक मृत्यु दर व अव्यवस्था के साथ मुख्यमंत्री ने राज्य पर शासन करने का अपना नैतिक अधिकार खो दिया है।


चुग ने कहा कि पंजाब में टीकाकरण अभियान पूरी तरह से ध्वस्त हो गया है क्योंकि बड़ी संख्या में लोगो को टीकाकरण के बारे में जागरूक नहीं करवा पा रहे हैं। चुघ ने कहा, "पंजाब वैक्सीन की उचित आपूर्ति को बनाए रखने में बुरी तरह विफल रहा है, जिसके परिणामस्वरूप राज्य में भय और दहशत का माहौल है।"


 उन्होंने कहा कि कल राज्य भर में सैकड़ों लोग वैक्सीन की अपर्याप्त उपलब्धता के कारण निराश हो गए थे।  चुग ने कहा, "यह देखना चौंकाने वाला है कि राज्य में पिछले रविवार को केवल 5000 खुराक के साथ छोड़ दिया गया था, जो राज्य सरकार द्वारा टीकाकरण आपूर्ति के खराब प्रबंधन के बारे में बताता है।"


 कोरोना के खराब परीक्षण अभियान पर गंभीर चिंता व्यक्त करते हुए चुघ ने राज्य सरकार को उसकी  संवेदनहीनता के लिए लताडते हुए कहा कि खराब टेस्टिंग ड्राइव के कारण मरीजों को समय पर इलाज नहीं मिल पा रहा है, जिसके परिणामस्वरूप अस्पतालों में आने वाले लगभग 85 प्रतिशत रोगियों में पहले से ही गंभीर लक्षण से पीड़ित हैं।


उन्होंने कहा कि मंगलवार को एक दिन में हुई 231 मौतों के साथ, जो कि एक दिन में सबसे ज्यादा मौतें हैं, राज्य में मातम छा गया है और इसके लिए मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को पूरी तरह जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए। उन्होंने कहा के कोरोना मामलो पर ढिलाई बरत कर जनता कि जान सांसत में डाल रही है।


 चुघ ने कहा कि पंजाब कांग्रेस व अमरिंदर सरकार में बढ़ती अंदरूनी कलह को देखते हुए राज्य में शासन व्यवस्था चरमरा गई है, जिसके परिणामस्वरूप मुख्यमंत्री और उनके कैबिनेट सहयोगी महामारी की गंभीर समस्या को दूर करने के बजाय अपने राजनीतिक स्कोर को निपटाने में अधिक लगे हुए हैं।


 ऐसे हालात में जब मुख्यमंत्री को अपने झुंड को एक साथ रखने की ज्यादा चिंता है, वह कोविड मरीजों की कितनी देखभाल कर सकते हैं?


चुघ ने प्रदेश में मादक पदार्थ व शराब माफियाओं के मिलीभगत पर गंभीर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि खेम करण के पास दयालपुरा में अवैध शराब की बरामदगी में सत्तारूढ़ कांग्रेस के नेताओं की माफियाओं के संचालन में संलिप्तता स्पष्ट रूप से प्रदर्शित होती है, मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि एक कांग्रेस विधायक इसे संरक्षण दे रहा था। तरुण चुग ने कहा ऐसा लगता है कि कांग्रेस सरकार व उसके कार्यकर्ता पंजाब में नशे का छठा दरिया बहाने कि प्रयास में लगे हुए है

तरुण चुग ने कहा के कैप्टेन अमरिंदर व् जाखड़ बताये कि कांग्रेस नेताओ व नशा माफिया कि साठगांठ पर उनकी चुप्पी व मुँह बंद हो जाना क्या साबित करता है


नशा माफिया पर कांग्रेस कि चुप्पी क्यों: चुग
  • Title : नशा माफिया पर कांग्रेस कि चुप्पी क्यों: चुग
  • Posted by :
  • Date : मई 19, 2021
  • Labels :
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Top