Contact for Advertising

Contact for Advertising

Latest News

शुक्रवार, 19 मई 2023

अभिनेता आयुष्मान पर गिरा दुःख का पहाड़ । नहीं रहे अभिनेता आयुष्मान के पिता पी खुराना

 अभिनेता आयुष्मान पर गिरा दुःख का पहाड़ ।

नहीं रहे अभिनेता आयुष्मान के पिता पी खुराना



Chandigarh (keshav vardaan Punj)

Actor Ayushmann's father P Khurrana is no more



चंडीगढ़। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना पर दुखों का पहाड़ गिर टूट पड़ा है। क्योंकि उनके पिता प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य पी खुराना का शुक्रवार सुबह चंडीगढ़ में निधन हो गया। पी खुराना का आज शाम करीब 5.30 बजे चंडीगढ़ के मनीमाजरा के श्मशानघाट में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। बता दें कि पिछले 2 दिनों से पी खुराना पंजाब के मोहाली के फोर्टिस हॉस्पिटल में भर्ती थे। जहां हार्ट की बीमारी के चलते अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। 



पिता के बेहद करीब थे #आयुष्मान खुराना: आयुष्मान खुराना अपने पिता के बेहद करीब थे, वो पिता पी खुराना ही थे जिन्होंने एक्टर के नाम की स्पेलिंग में बदलाव कर उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए कहा था। पिता जानते थे कि बेटे आयुष्मान का करियर इंडस्ट्री में खास और सफल होने वाला है। ऐसे में एक्टर ने पिता का आशीर्वाद लेकर अपने फिल्मी सफर को शुरू किया था। 



डा राकेश पुंज से रहा है बेहद करीब का नाता

पी खुराना का डा राकेश पुंज के साथ बड़ा पुराना रिश्ता था। वे चंडीगढ़ में यदा कदा अपनी ज्योतिष विद्या से संबंधित कई बार एन आर आई टीवी के एडिटर इन चीफ  डा राकेश पुंज के पास मोहाली पांच फेस एन आर आई टीवी के स्टूडियो में आकर ज्योतिष संबंधी लाइव होकर लोगो की समस्याओं पर चर्चा करते थे । कई बार वो लाइव होते हुए डा राकेश पुंज और चैनल के  सहयोगियों की मुक्तकंठ प्रशंसा करने से भी बाज नहीं आते थे। बताना जरूरी है कि श्री पी खुराना ज्योतिष विद्या के ट्राईसिटी के अलावा उत्तर भारत के बहुत बड़े ज्योतिषाचार्य के रूप में पहचाने जाते थे।

श्री पी खुराना के गौ लोक जाने से जहा पर परिवार को एक न पूरी होने वाली क्षति हुई है ,वही पर समाज को भी एक न पूरा होने  वाली क्षति हुई है। 

परमात्मा श्री पी खुराना के परिवार और उनके चाहने वालो को इस आसिह दुख को सहने की शक्ति दे और उनकी आत्मा को अपने चरणों में निवास दे।

 अभिनेता आयुष्मान पर गिरा दुःख का पहाड़ ।  नहीं रहे अभिनेता आयुष्मान के पिता पी खुराना
  • Title : अभिनेता आयुष्मान पर गिरा दुःख का पहाड़ । नहीं रहे अभिनेता आयुष्मान के पिता पी खुराना
  • Posted by :
  • Date : मई 19, 2023
  • Labels :
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Top