Contact for Advertising

Contact for Advertising

Latest News

शुक्रवार, 28 जुलाई 2023

पंजाब पुलिस ने संगरूर व बरनाला में चलाया सर्च अभियान,11 गिरफ़्तार

 पंजाब पुलिस ने संगरूर व बरनाला में चलाया सर्च अभियान,11 गिरफ़्तार


Keshav vardaan Punj

Dr Rakesh Punj 


Sangrur barnala punjab


एक ओर संगरूर जिले के कम से-कम 67 गांवों और 20 वार्डों ने नशा बेचने वालों का सामाजिक बहिष्कार करने और अपने गांवों को नशा मुक्त बनाने का संकल्प लिया है। वहीं पंजाब पुलिस ने संगरूर व बरनाला में सर्च अभियान चलाकर 11 लोगों को गिरफ़्तार किया है।





दरअसल, पंजाब को नशा व अपराध मुक्त राज्य बनाने के लिए पंजाब पुलिस ने नशा तस्करी, समाज विरोधी तत्वों और अपराधियों पर नकेल कसने के लिए तलाशी मुहिम चला रही है। इस क्रम में पुलिस की पहल पर जि़ला मुक्तसर साहिब के नशों के लिए बदनाम दो इलाकों मिड्डा और मलोट के मोहल्ला छजघर के निवासियों ने नशे से दूर रहने का प्रण लिया। 






वहीं मुहिम के चौथे दिन पुलिस ने संगरूर और बरनाला में आईजी पटियाला रेंज मुखविन्दर सिंह छीना की निगरानी में एक अभियान में छापा मारी। स्पेशल डीजीपी ने बताया कि कार्रवाई के दौरान पुलिस ने 8 एफआईआरज़ दर्ज करके 11 समाज विरोधीतत्वों को गिरफ़्तार किया है। इसके अलावा पुलिस टीमों ने शक के आधार पर 60 व्यक्तियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। 


डीजीपी ने बताया कि एसएसपी संगरूर सुरिन्दर लांबा और एसएसपी बरनाला सन्दीप कुमार मलिक की निगरानी में 1200 से अधिक पुलिस मुलाजिमों की मज़बूत फोर्स ने अपने- अपने जिलों में पहचाने गए ड्रग हाटस्पाटस में यह कार्रवाई की गई। आईजीपी मुखविन्दर सिंह छीना ने 10 पंचायतों को नशे विरुद्ध लड़ाई में उनके यत्नों की प्रशंसा करने के लिए बैठक की। उन्होंने अधिक से अधिक लोगों को राज्य में से नशे का सफाया करने के लिए पंजाब पुलिस का साथ देने की अपील की।

 पंजाब पुलिस ने संगरूर व बरनाला में चलाया सर्च अभियान,11 गिरफ़्तार
  • Title : पंजाब पुलिस ने संगरूर व बरनाला में चलाया सर्च अभियान,11 गिरफ़्तार
  • Posted by :
  • Date : जुलाई 28, 2023
  • Labels :
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Top