Contact for Advertising

Contact for Advertising

Latest News

सोमवार, 24 जुलाई 2023

सी.जे.एम अपराजिता जोशी ने बाढ़ प्रभावित गांवों का किया दौरा

 सी.जे.एम अपराजिता जोशी ने बाढ़ प्रभावित गांवों का किया दौरा

-बाढ़ पीड़ितों की समस्याओं सुनी और कानूनी सहायता के बारे में दी जानकारी

होशियारपुर= दलजीत अजनोहा

  सदस्य सचिव, पंजाब राज्य कानूनी सेवा अथारिटी, एसएएस नगर के निर्देशन में और दिलबाग सिंह जोहल, जिला एवं सत्र न्यायाधीश-सह-अध्यक्ष, जिला कानूनी सेवा अथारिटी, होशियारपुर के नेतृत्व में अपराजिता जोशी,  सीजेएम-सह-सचिव, जिला कानूनी सेवा अथारिटी, होशियारपुर ने

चगरां गांव, जिला होशियारपुर का दौरा किया। इस मौके पर ग्रामीणों को नालसा योजना 2010 के तहत आपदा पीड़ितों को दी जाने वाली कानूनी सहायता की जानकारी दी गयी। उन्होंने बाढ़ प्रभावित ग्रामीणों की समस्याओं को सुना तथा उन्हें आश्वासन दिया गया कि उनकी समस्याओं को प्रशासनिक अधिकारियों तक पहुंचाया जायेगा। इस मौके पर दी जाने वाली निःशुल्क कानूनी सहायता के बारे में जानकारी दी गई।

उपरोक्त के अलावा, सेला खुर्द, गढ़शंकर में बाढ़ को ध्यान में रखते हुए ग्रामीणों को उक्त नालसा योजना के बारे में जानकारी दी गई और ग्रामीणों की समस्याओं को सुना गया और बाढ़ पीड़ितों को खाने-पीने के लिए राशन उपलब्ध कराया गया और इसके साथ ही ब्लाइंड स्कूल बाहोवाल, माहिलपुर का दौरा किया गया। भ्रमण के दौरान बच्चों को नालसा योजना 2015 के बारे में जानकारी दी गई। इस अवसर पर 9 सितम्बर 2023 को जिला स्तर एवं उप मंडल स्तर पर आयोजित होने वाली राष्ट्रीय लोक अदालत के बारे में जानकारी दी गई।

 सी.जे.एम अपराजिता जोशी ने बाढ़ प्रभावित गांवों का किया दौरा
  • Title : सी.जे.एम अपराजिता जोशी ने बाढ़ प्रभावित गांवों का किया दौरा
  • Posted by :
  • Date : जुलाई 24, 2023
  • Labels :
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Top