Contact for Advertising

Contact for Advertising

Latest News

सोमवार, 28 अगस्त 2023

नीरज चोपड़ा की ऐतिहासिक उपलब्धि पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने दी बधाई

 नीरज चोपड़ा की ऐतिहासिक उपलब्धि पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने दी बधाई



विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में नीरज चोपड़ा ने जीता है स्वर्ण पदक

Keshav vardaan punj

Dr rakesh punj

चंडीगढ़, 28 अगस्त - हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने अंतरराष्ट्रीय एथलीट नीरज चोपड़ा द्वारा विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में भाला फेंक प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतने की सराहना करते हुए उन्हें बधाई दी।


आज यहां हरियाणा विधानसभा के चल रहे मानसून सत्र के दौरान सदन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने कहा कि नीरज चोपड़ा ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर राज्य और देश दोनों को फिर से गौरवान्वित करने के सुनहरा अवसर दिया है।


उन्होंने कहा कि नीरज चोपड़ा विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक हासिल करने वाले भारत के पहले एथलीट बने हैं। श्री मनोहर लाल ने नीरज चोपड़ा के परिवार, कोचों और सभी खेल प्रेमियों को भी बधाई और शुभकामनाएं दीं। उन्होंने उम्मीद जताई कि नीरज चोपड़ा के निरंतर प्रयासों से वैश्विक मंच पर हरियाणा और देश को और अधिक जीत मिलेगी।


मुख्यमंत्री ने राज्य में खेलों को बढ़ावा देने और खेल प्रतिभाओं को पोषित करने के लिए हरियाणा सरकार की अटूट प्रतिबद्धता को दोहराया और आश्वस्त किया कि राज्य खेलों को बढ़ावा देने के अपने प्रयासों को जारी रखेगा, जिससे एथलीटों को अपने हुनर का प्रदर्शन करने और सफल होने के लिए एक मंच सुनिश्चित होगा।

 नीरज चोपड़ा की ऐतिहासिक उपलब्धि पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने दी बधाई
  • Title : नीरज चोपड़ा की ऐतिहासिक उपलब्धि पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने दी बधाई
  • Posted by :
  • Date : अगस्त 28, 2023
  • Labels :
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Top