Contact for Advertising

Contact for Advertising

Latest News

शुक्रवार, 3 नवंबर 2023

Elvish Yadav: रेव पार्टी के लगे आरोप में एल्विश यादव ने वीडियो जारी करके दी सफाई, देखिए क्या बोले एल्विश यादव

 Elvish Yadav: रेव पार्टी के लगे आरोप में एल्विश यादव ने वीडियो जारी करके दी सफाई, देखिए क्या बोले एल्विश यादव

Dr Rakesh punj 

विग बॉस OTT 2 विजेता और मशहूर YouTuber एल्विश यादव पर जहरीले सांपों की तस्करी करने और गैर कानूनी रूप से रेव पार्टी करवाने पर नोएडा के सेक्टर-49 में शिकायत दर्ज हुई है. यूट्यूबर एल्विश यादव दिनभर से खबरों में बने हुए है,



Elvish Yadav: विग बॉस OTT 2 विजेता और मशहूर YouTuber एल्विश यादव पर जहरीले सांपों की तस्करी करने और गैर कानूनी रूप से रेव पार्टी करवाने पर नोएडा के सेक्टर-49 में शिकायत दर्ज हुई है. यूट्यूबर एल्विश यादव दिनभर से खबरों में बने हुए है, लेकिन मामले से चुप्पी तोड़ी हुए एल्विश यादव ने इंस्टाग्राम वीडियो जारी करके सफाई दी है.  आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही एल्विश यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो जारी की है, जहां वो कह रहे हैं, 'हां जी गाइज, मैं हूं आपका एल्विश यादव। मैं सुबह उठा और मैंने देखा कि कैसे कैसे न्यूज फैली हुई है मेरे खिलाफ. मीडिया में न्यूज फैली है कि एल्विश यादव अरेस्ट हो गए, एल्विश नशीले पदार्थ के साथ पकड़े गए. मुझ पर लगे सभी आरोप बेबुनियाद हैं। सारे फेक हैं, एक पर्सेंट भी इनमें सच्चाई नहीं है.  इस मामले में एल्विश वीडियों में कहा कि यूपी पुलिस के साथ पूरा सहयोग करने को तैयार हूं. मैं यूपी पुलिस, प्रशासन और माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से यह रिक्वेस्ट करता हूं कि मेरी एक पर्सेंट भी अगर इसमें हिस्सेदारी मिलती है तो मैं सारी जिम्मेदारी लेने को तैयार हूं'.  इतना ही नहीं एल्विश ने मीडिया के लिए भी बोला है कि 'मीडिया जो कुछ भी आप लिख रहे हो, उसमें जब तक ठोस सबूत न मिल जाएं, प्लीज मेरा नाम खराब न करें. अगर यह आरोप साबित होते हैं तो मैं पूरी जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हूं. इन आरोपों से मेरा कोई लेना-देना नहीं है.   यहां देखे वीडियो     मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आई जानकारी के मुताबिक आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 20 मिलीलीटर जहर और नौ जिंदा सांप बरामद किए गए हैं. सापों के जहर का इस्तेमाल नशे के लिए करते हैं. राजनीतिज्ञ और पशु अधिकार कार्यकर्ता मेनका गांधी ने एल्विश यादव की गिरफ्तारी की मांग की है. बता दें कि एल्विश यादव ने इसी साल चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी अपने नाम की है. उनके यूट्यूब वीडियो खूब वायरल होते हैं.  मामला यह है कि सांसद मेनका गांधी की संस्था पीपल फॉर एनिमल में एनिमल वेलफेयर ऑफिसर के पद पर कार्यरत गौरव गुप्ता ने एफआईआर कराई है. उन्होंने बताया कि यूट्यूबर एल्विश यादव नोएडा के फार्म हाउस में अन्य यूट्यूबर के साथ मिलकर स्नेक वेनम व जिंदा सांपों के साथ वीडियो शूट कराते हैं.  इसके अलावा वो गैर कानूनी रूप से रेव पार्टियों को आयोजित कराते हैं. जिनमें विदेशी युवतियों को बुलाकर स्नेक वेनम व नशीले पदार्थों का सेवन कराया जाता है. वहीं जांच में पता चला है कि एल्विश ने राहुल नामक एजेंट का नंबर दिया और उनका नाम लेकर बात करने के लिए कहा.  दो नवंबर को सेक्टर-51 स्थित सेवरोन बैंक्वेट हॉल में आरोपित प्रतिबंधित सांप लेकर पहुंच गए. उसी दौरान वन विभाग की टीम ने पुलिस की मदद से पांच आरोपियों को हिरासत में लिया. जिनकी पहचान दिल्ली के राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ के रूप में हुई. एल्विश यादव समेत 6 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है


Elvish Yadav: विग बॉस OTT 2 विजेता और मशहूर YouTuber एल्विश यादव पर जहरीले सांपों की तस्करी करने और गैर कानूनी रूप से रेव पार्टी करवाने पर नोएडा के सेक्टर-49 में शिकायत दर्ज हुई है. यूट्यूबर एल्विश यादव दिनभर से खबरों में बने हुए है, लेकिन मामले से चुप्पी तोड़ी हुए एल्विश यादव ने इंस्टाग्राम वीडियो जारी करके सफाई दी है.


आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही एल्विश यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो जारी की है, जहां वो कह रहे हैं, 'हां जी गाइज, मैं हूं आपका एल्विश यादव। मैं सुबह उठा और मैंने देखा कि कैसे कैसे न्यूज फैली हुई है मेरे खिलाफ. मीडिया में न्यूज फैली है कि एल्विश यादव अरेस्ट हो गए, एल्विश नशीले पदार्थ के साथ पकड़े गए. मुझ पर लगे सभी आरोप बेबुनियाद हैं। सारे फेक हैं, एक पर्सेंट भी इनमें सच्चाई नहीं है.



इस मामले में एल्विश वीडियों में कहा कि यूपी पुलिस के साथ पूरा सहयोग करने को तैयार हूं. मैं यूपी पुलिस, प्रशासन और माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से यह रिक्वेस्ट करता हूं कि मेरी एक पर्सेंट भी अगर इसमें हिस्सेदारी मिलती है तो मैं सारी जिम्मेदारी लेने को तैयार हूं'.


इतना ही नहीं एल्विश ने मीडिया के लिए भी बोला है कि 'मीडिया जो कुछ भी आप लिख रहे हो, उसमें जब तक ठोस सबूत न मिल जाएं, प्लीज मेरा नाम खराब न करें. अगर यह आरोप साबित होते हैं तो मैं पूरी जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हूं. इन आरोपों से मेरा कोई लेना-देना नहीं है.




मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आई जानकारी के मुताबिक आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 20 मिलीलीटर जहर और नौ जिंदा सांप बरामद किए गए हैं. सापों के जहर का इस्तेमाल नशे के लिए करते हैं. राजनीतिज्ञ और पशु अधिकार कार्यकर्ता मेनका गांधी ने एल्विश यादव की गिरफ्तारी की मांग की है. बता दें कि एल्विश यादव ने इसी साल चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी अपने नाम की है. उनके यूट्यूब वीडियो खूब वायरल होते हैं.


मामला यह है कि सांसद मेनका गांधी की संस्था पीपल फॉर एनिमल में एनिमल वेलफेयर ऑफिसर के पद पर कार्यरत गौरव गुप्ता ने एफआईआर कराई है. उन्होंने बताया कि यूट्यूबर एल्विश यादव नोएडा के फार्म हाउस में अन्य यूट्यूबर के साथ मिलकर स्नेक वेनम व जिंदा सांपों के साथ वीडियो शूट कराते हैं.



इसके अलावा वो गैर कानूनी रूप से रेव पार्टियों को आयोजित कराते हैं. जिनमें विदेशी युवतियों को बुलाकर स्नेक वेनम व नशीले पदार्थों का सेवन कराया जाता है. वहीं जांच में पता चला है कि एल्विश ने राहुल नामक एजेंट का नंबर दिया और उनका नाम लेकर बात करने के लिए कहा.


दो नवंबर को सेक्टर-51 स्थित सेवरोन बैंक्वेट हॉल में आरोपित प्रतिबंधित सांप लेकर पहुंच गए. उसी दौरान वन विभाग की टीम ने पुलिस की मदद से पांच आरोपियों को हिरासत में लिया. जिनकी पहचान दिल्ली के राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ के रूप में हुई. एल्विश यादव समेत 6 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

no image
  • Title : Elvish Yadav: रेव पार्टी के लगे आरोप में एल्विश यादव ने वीडियो जारी करके दी सफाई, देखिए क्या बोले एल्विश यादव
  • Posted by :
  • Date : नवंबर 03, 2023
  • Labels :
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Top