Contact for Advertising

Contact for Advertising

Latest News

शनिवार, 6 अप्रैल 2024

केरला स्टोरी केरल की हजारों बेटियों के दर्द भरी दास्तां

 केरला स्टोरी केरल की हजारों बेटियों के दर्द भरी दास्तां

चंडीगढ़ 
डा राकेश पुंज 



केरला स्टोरी का दूरदर्शन पर प्रसारण करके पूरे देश को दिखाई जायेगी

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने मीडिया में केरला स्टोरी के डीडी चैनल पर प्रसारण को लेकर सवाल पर बयान जारी कर कहा कि केरला स्टोरी केरल का एक ऐसा सच है जिससे वर्षों तक दबाया गया है, यह केरल के हजारों बेटियों की दर्द भरी दास्तां का दृश्य है। केरला स्टोरी के सत्य को समाज और घर घर दिखाया जाना चाहिए।

चुग ने जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री डा फारुख अब्दुल्ला को करारा जवाब देते हुए कहा कि जिन्हें कश्मीर पंडितों की दुर्दशा और नरसंहार पर बनी फिल्म कश्मीर फाइल्स का विरोध किया आज वही लोग केरल और देश की बेटियों के साथ गुमराह करके शोषण के जुल्म पर बनी फिल्म केरला स्टोरी का विरोध कर रहे हैं।

चुग ने कहा कि यह फिल्म पुरे देश में दिखाई जानी चाहिए, ताकि इस अनभिज्ञ सच से पुरे देश का सामना हो सके।
चुग ने कहा कि जो दल इसका विरोध कर रहे हैं उन्हें यह समझना चाहिए कि यह एक प्रकार की बीमारी है और बीमारी को देखकर आंख बंद करने की बजाय बीमारी का इलाज होना चाहिए।

चुग ने कहा कि वर्षों से केरल की हजारों बेटियों को गुमरह करके आईएसआईएस के जाल में फसकर अरब के रेगिस्तान में दफन हो गईं , ह्यूमन बम और ह्यूमन स्लेव के रुप में इस्तेमाल हुई, लेकिन केरल की सरकार ने इस पर कोई ठोस निर्णय नहीं लिया।
चुग ने कहा कि इस समस्या पर केरल उच्च न्यायालय भी संज्ञान ले चुका है, केरल के पूर्व मुख्यमंत्री ने सदन के पटल पर इस विषय पर गंभीर चिंता व्यक्त की थी। लेकिन स्थिती जस की तस बनी हुई है।

केरला स्टोरी केरल की हजारों बेटियों के दर्द भरी दास्तां
  • Title : केरला स्टोरी केरल की हजारों बेटियों के दर्द भरी दास्तां
  • Posted by :
  • Date : अप्रैल 06, 2024
  • Labels :
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Top