Contact for Advertising

Contact for Advertising

Latest News

रविवार, 5 मई 2024

बोर्ड की परीक्षा में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया

 बोर्ड की परीक्षा में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया


होशियारपुर= दलजीत अजनोहा

 डीएवी सीनियर सेकेंडरी स्कूल होशियारपुर में बोर्ड की परीक्षा में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। इस दौरान स्कूल के प्रिंसिपल राजेश कुमार ने परीक्षा में पहले दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे विद्यार्थियों को उनकी इस सफलता के लिए बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों ने अपनी सफलता सी सिर्फ विद्यालय बल्कि अपने अभिभावकों को भी गौरवान्वित किया है। उन्होंने बताया कि बोर्ड की परीक्षाओं के दौरान पांचवी आठवीं 10वीं और 12वीं कक्षाओं के विद्यार्थियों के नतीजे शत् प्रतिशत रहे हैं।

12वीं कक्षा के परिणाम में साइंस वर्ग में आशिमा अरोड़ा ने पहला, सिमरनजीत कौर ने दूसरा और गुरलीन कौर ने अपने तीसरा स्थान हासिल किया। 12वीं कक्षा के कॉमर्स वर्ग में भूमि गुप्ता ने पहला, वृंदा सैनी ने दूसरा और मनस्वी बख़्शी ने तीसरा स्थान हासिल किया।  कला संकाय में केशव शर्मा और भवनीत सिंह पहले स्थान पर रहे जबकि सुखमनप्रीत सिंह ने दूसरा तथा ईशा लूथरा व प्रियांशु ने संयुक्त रूप से तीसरा स्थान प्राप्त किया। 

दसवीं कक्षा में अंजलि महे पहले, सिमरन दूसरे और मनप्रीत कौर तीसरे स्थान पर रहे। आठवीं कक्षा की बोर्ड की परीक्षा में  प्रिंस कुमार ने पहला, चरनप्रीत सिंह ने दूसरा और सोनी ने तीसरा स्थान हासिल किया। इसी प्रकार पांचवी कक्षा की बोर्ड परीक्षा में लव जोत ने पहला, सपना ने दूसरा और रमनीत ने तीसरा स्थान हासिल किया। अपने संदेश में डीएवी कॉलेज मैनेजिंग कमेटी के प्रधान डॉ .अनूप कुमार और सचिव प्रिंसिपल डीएल आनंद ने सफल विद्यार्थियों, उनके अभिभावकों और अध्यापकों को बधाई देते हुए भविष्य में और भी अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित किया तथा उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

बोर्ड की परीक्षा में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया
  • Title : बोर्ड की परीक्षा में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया
  • Posted by :
  • Date : मई 05, 2024
  • Labels :
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Top