Contact for Advertising

Contact for Advertising

Latest News

मंगलवार, 21 मई 2024

अमृतसर लोकसभा चुनाव में भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग ने विशाल जनसभा को संबोधित किया- चुग कांग्रेस व आप धर्म व जाति के नाम पर तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है – चुग

 अमृतसर लोकसभा चुनाव में भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग ने विशाल जनसभा को संबोधित किया- चुग

कांग्रेस व आप धर्म व जाति के नाम पर तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है – चुग



डा राकेश पुंज 

 

अमृतसर 

 

भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री और स्टार प्रचारक तरुण चुग रविवार को अमृतसर दौरे पर रहे और अमृतसर से भाजपा प्रत्‍याशी श्री तरण जीत सिंह संधु जी के समर्थन में सभाओं एवं कार्यक्रमों में भाग लिया और जनता से वोट की अपील की। इस मौके पर उनके साथ अमृतसर भाजपा प्रत्याशी अमेरिकी में पूर्व भारतीय राजदूतपूर्व वरिष्ठ आई एफ एस अधिकारी तरनजीत सिंह संधू भी मौजूद रहे।  चुग के इस दौरे से अमृतसर में लोकसभा चुनाव के मध्यनजर कार्यकर्ताओं और संगठन की गतिविधियों में समन्वय और तेजी आई।  

 

चुग ने बराड़ीवाल में जन सैलाब को सम्बोधित करते हुए कहा कि अमृतसर लोकसभा का चुनाव बहुत ही महत्‍वपूर्ण चुनाव हैहम सबको पूरी ताकत लगानी है।  पूरे देश में भाजपा और मोदी जी को आशीर्वाद देने के लिए पूरा देश एक स्वर में "फिर एक बार  मोदी सरकार" का आह्वान कर रहा हैउसी प्रकार हमें भी एक-एक वोट डलवाकर और अमृतसर की सीट जीतकर मोदी जी के कंधो को और अधिक मज़बूत करना है।

 

चुग ने कहा कि एक और विपक्ष में वो शक्तियां हैं जो देश को कमजोर दिखाना चाहती हैंकांग्रेस के घोषणा पत्र में मुस्लिम लीग और वामपंथ की छाप हैदूसरी और मोदी जी के नेतृत्व में देश में आज विकास की एक नई लहर दौड़ रही है। देश गरीबी के दंश से बाहर आकर ‘’सबका साथ सबका विकास’’ के मूल मंत्र के साथ आगे बढ़ रहा है।  2047 तक भारत को विकसित भारत बनाने की गारंटी है मोदी की गारंटीऔर मोदी जी गारंटी है गारंटी पूरा होने की गारंटी है।

 

चुग ने कहा कि वर्षों से कांग्रेस पार्टी और विपक्षी दलों ने जिस भगवान श्री राम के मंदिर को बनाने में रुकावट डाली थीउस भव्य श्री राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के कर कमलों से हो चुका है। धारा 370 और 35 ए के लिए भाजपा का बलिदान और अगस्त 2019 में भाजपा ने ही इस मिशन को साकार किया है।

 

चुग ने कहा कि उनके निजी प्रयासों से अमृतसर की लाइफ लाइन रिगो ब्रिज का कार्य हो या दुर्ग्याणा तीर्थ को प्रसाद योजना में शामिल करवाना हो, ऐसे सैंकड़ों कार्य मोदी सरकार ने अमृतसर के लिए किए। आगे भी पंजाब और अमृतसर के विकास कार्यों में मोदी सरकार की सीधी मदद पहुंचे इसके लिए अमृतसर का प्रतिनिधि भारी बहुमत से जिताकर दिल्ली भेजना है ताकि अमृतसर के विकास के बचे हुए कामों में तेजी आ सके।

 

इस अवसर पर तरूण चुग जी के साथ प्रत्‍याशी श्री तरूण जीत सिंह संधुलोकसभा प्रभारी राजबीर शर्माडॉ. राम चावलाजिला उपाध्‍यक्षभाजपा के वरिष्‍ठ नेता राजेंद्र मोहन सिंह छीनाशंकर लालटहल सिंहसतनाम सिंह सत्तीहेमंत पिंकीरमन दुआदलजीत सिंहहरपाल सिंहरमन मेहताबलदेव सिंह चौहानरजनीश मेहराहरप्रीतराकेश भाटियामोनिकारणजीत कौर  आदि उपस्थित रहे। 

अमृतसर लोकसभा चुनाव में भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग ने विशाल जनसभा को संबोधित किया- चुग  कांग्रेस व आप धर्म व जाति के नाम पर तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है – चुग
  • Title : अमृतसर लोकसभा चुनाव में भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग ने विशाल जनसभा को संबोधित किया- चुग कांग्रेस व आप धर्म व जाति के नाम पर तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है – चुग
  • Posted by :
  • Date : मई 21, 2024
  • Labels :
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Top