Contact for Advertising

Contact for Advertising

Latest News

रविवार, 28 जुलाई 2024

पिछले दिनों गांव रीहला में हुई पंद्रह तोला सोने की चोरी को लेकर गांव वालो की ओर से थाने के समक्ष दिया धरना

 *पिछले दिनों गांव रीहला में हुई पंद्रह तोला सोने की  चोरी को लेकर गांव वालो की ओर  से   थाने के समक्ष दिया धरना 

*माहिलपुर पंजाब पुलिस मुर्दाबाद के नारों से गूंज उठा

*माहिलपुर थाने की पुलिस धरना कारिओं को उठवाने के लिए हर संभव प्रयास करती दिखाई दी लिए 

होशियारपुर/दलजीत अजनोहा

थाना माहिलपुर के अंतर्गत पड़ते गांव रीहला में नौ जुलाई की रात को पंद्रह तोले सोना चोरी हो गया था परंतु पुलिस की ओर से कोई भी सार्थक कानूनी कार्रवाई नहीं की गई पीडतों की ओर से कई बार पुलिस अधिकारियों को भी मिला गया था और इसी मामले को लेकर गांव वालों ने कस्बा कोट फतूही में भी धारण दिया था परंतु पुलिस किया ओर से कोई भी कार्यवाही नही की गई थी इसी के चलते आज करीब 11 बजे रीहला गांव और आसपास के गांवों से भारी गिनती  में लोगों ने थाने के समक्ष धरना दिया और पंजाब पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाए. लोगों ने आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की

मौके पर एकत्रित जानकारी के अनुसार पीड़ित परिवार सुखविंदर सिंह, गांव के सरपंच सुखविंदर सिंह, कुलविंदर बिट्टू, अवतार सिंह भिंदा नरयाला जुगिंदर सिंह ने बताया कि 9 जुलाई की रात को चोरों ने 15 तोले सोना चोरी कर लिया पुलिस ने दस दिनों तक कोई कार्रवाई नहीं की  उन्होंने कहा कि पुलिस प्रमुख रमन कुमार ने 25 जुलाई तक का समय लिया था कि आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। लेकिन अभी तक पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने में नाकाम रही है. उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस चोरों से मिली हुई है और आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं गांव वालों और  आसपास के गांवों के लोग  आरोपियों की गिरफ्तारी न होने से वह दुखी हैं. इसी कारण माहिलपुर थाने के सामने धरना दिया। प्रदर्शनकारियों ने चार घंटे तक एक भी साइकिल को नहीं जाने  दिया, जिससे वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। धरना उठवाने के लिए माहिलपुर थाने की पुलिस प्रदर्शनकारियों के सामने से मेमनें की तरह  नजर आई।

 . उन्होंने कहा कि अगर  पलिस को बुलाओ तो सामने से कोई न कोई बहाना बना देगी कि थाने में कोई मुलाजिम नहीं है। उन्होंने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए आज धरना दिया गया चार घंटे तक धरना जारी रहा चार घंटे तक चले धरने के बाद डीएसपी गढ़शंकर ने आकर प्रदर्शनकारियों को शांत किया और प्रदर्शनकारियों को समझाने के लिए चार दिन का समय दिया और धरना उठवाया। डीएसपी गढ़शंकर ने कहा कि चोरी के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी लोगों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पिछले दिनों गांव रीहला में हुई पंद्रह तोला सोने की  चोरी को लेकर गांव वालो की ओर  से   थाने के समक्ष दिया धरना
  • Title : पिछले दिनों गांव रीहला में हुई पंद्रह तोला सोने की चोरी को लेकर गांव वालो की ओर से थाने के समक्ष दिया धरना
  • Posted by :
  • Date : जुलाई 28, 2024
  • Labels :
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Top