Contact for Advertising

Contact for Advertising

Latest News

शुक्रवार, 2 अगस्त 2024

सहवाग को बनाया गया दिल्ली प्रीमियर लीग का एंबेसडर। -6 पुरूशा और तीन महिलाओं की फ्रैंचाइजी टीमें।

 -सहवाग को बनाया गया दिल्ली प्रीमियर लीग का एंबेसडर।


-6 पुरूशा और तीन महिलाओं की फ्रैंचाइजी टीमें।

-विजय कुमार 

नई दिल्ली,2 अगस्त। दिल्ली प्रीमियर लीग डीपीएल का आयोजन डीडीसीए द्वारा अगस्त के तीसरे सप्ताह मे किया जाएगा। इस दौरान डीडीसीए के अध्यक्ष रोहन जेटली में पूर्व टेस्ट क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग को लीग का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया। जिसको सहवाग ने सहज भाव से स्वीकार भी कर लिया। 

यहीं नहीं डीपीएल का आगाज आज भव्य रंगारंग कार्यक्रम के साथ किया गया। इस मौके पर डीडीसीए की एपैक्स कमेटी के सदस्य भी मौजूद रहें। वहीं बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सीके खन्ना ने भी आयोजकों का मनोबल बढाया।

रोहन जेटली में बताया कि आइपीएल की ष्षुरूआत की जा रही है। लीग में 6 पुरूषो की और तीन टीमें महिला वर्ग की होंगे। जिसके लिए आज खिलाडियों को खरीदने का काम लीग के मालिकों के द्वारा किया गया। लीग में आईपीएल खेलने वाले खिलाडियों से लेकर अंडर 23, अंडर 19 और जूनियर को मौका दिया गया है,जोकि पिछले दो सालों से डीडीसीए की तरफ किसी ना किसी टूर्नामेंट के लिए रजिस्टर्ड रहें हैं। लीग के सभी मुकाबले अरूण जेटली स्टेडियम पर खेले जायेंगे। 

सहवाग ने कहा कि उनके समय पर  इस तरह की क्रिकेट लीग नहीं हुआ करती थी। उनका बेटा आर्यन भाग्यषाली है कि उसके समय में यह मौका मिल रहा है।  उन्होंने कहा कि लीग के आ जाने से युवा खिलाडियों को काफी कुछ मिल सकता है। उन्होंने युवाओं को इस अवसर का फायदा उठाने के लिए भी कहा। वहीं यह लीग दिल्ली के खिलाडियों को एक मंच पर खेलने का अवसर प्रदान करेंगी। 

रोहन जेटली ने कहा कि इस लीग में केवल और केवल दिल्ली के ही खिलाडियों को अवसर दिया जाएगा। अगर कोई दिल्ली एनसीआर से आता है तो वह इसमें भाग नहीं ले सकता है

सहवाग को बनाया गया दिल्ली प्रीमियर लीग का एंबेसडर।  -6 पुरूशा और तीन महिलाओं की फ्रैंचाइजी टीमें।
  • Title : सहवाग को बनाया गया दिल्ली प्रीमियर लीग का एंबेसडर। -6 पुरूशा और तीन महिलाओं की फ्रैंचाइजी टीमें।
  • Posted by :
  • Date : अगस्त 02, 2024
  • Labels :
  • Blogger Comments
  • Facebook Comments

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Top